Bhopal : बच्ची के अपहरण के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को न्यायालय में पेशकर भेजा जाएगा जेल

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 01:44:53 PM
Bhopal : Two accused arrested in kidnapping case will be produced in court and sent to jail

भोपाल |  मध्यप्रदेश के भोपाल जिले के बैरसिया थाना क्षेत्र में एक बच्ची के अपहरण और उसके साथ क्रूरता किए जाने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को आज पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार बैरसिया में किराए के मकान में रहने वाले आरोपी नर्मदा प्रसाद जाटव और उसके साथी राजकुमार को कल एक बच्ची के अपहरण और उसके साथ क्रूरता किया जाने के मामले में गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने उसे एक दिन की रिमांड पर लिया था। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बच्ची को बेचकर पैसे कमाने के उद्देश्य से आरोपी नर्मदा प्रसाद द्बारा उसका अपहरण किया गया था। पुलिस आज फिर दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

बैरसिया के शांतिकुंज इलाके से एक बालिका को पड़ोस में किराए से रहने वाले आरोपी नर्मदा प्रसाद जाटव ने बुधवार की शाम को अगवा कर लिया था। उसने बच्ची का हाथ पांव बांध कर उसे एक बोरी में बंद किया और अपने एक दोस्त राजकुमार के घर में छिपा दिया था। बच्ची के लापता होने की जानकारी के बाद पुलिस सक्रिय हुयी और उसकी खोजबीन शुरू की। आरोपी भी पुलिस और मोहल्ले वालों के साथ लड़की की खोजबीन का नाटक कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को उस पर संदेह हुआ और कड़ी पूछताछ में उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। इसके बाद बच्ची को कल तड़के मुक्त करने के साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.