Bihar: झुग्गी में आग लगने से मुजफ्फरपुर में चार बच्चियों की झुलस कर मौत।

Samachar Jagat | Tuesday, 02 May 2023 12:16:39 PM
Bihar: Four girls burnt to death in Muzaffarpur due to slum fire.

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रामदयालु रेलवे स्टेशन के निकट एक झुग्गी में बीती रात आग लगने से एक परिवार की तीन से 12 साल उम्र की चार बच्चियों की झुलस कर मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग जख्मी हो गए ।

मुसहरी के अंचल अधिकारी सुधांशु शेखर ने संवाददाताओं को मंगलवार को बताया, ''घटना रामदयालु रेलवे स्टेशन के निकट स्थित झुग्गी में हुई। रात दस बज कर करीब 30 मिनट पर लगी आग तेजी से झुग्गी में फैल गई। दमकल अधिकारियों को तुरंत सूचना दी गई और उन्होंने दमकल वाहनों की मदद से कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया’’।

उन्होंने कहा, ’’हादसे में नरेश राम की चार बेटियों की मौत हो गई। सात अन्य लोग झुलस गए हैं और उन्हें जिले के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आग का सही कारण ज्ञात नहीं है और संबंधित अधिकारियों द्बारा मामले की जांच की जा रही है।’’

अधिकारी ने आगे कहा कि चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रशासन ने मृतकों के परिवार को एक एक लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।मृतकों की पहचान सोनी (12), शिवानी (8), अमृता (5) और रीता (3) के रूप में हुई है जो नरेश राम की बेटियां हैं। 

Pc:Oneindia Hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.