Modi-Nitish की जोड़ी के बेहतर काम से बिहार प्रगति की राह पर : भूपेंद्र

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 10:46:03 PM
Bihar is on the way to progress with the better work of Modi-Nitish pair: Bhupendra

औरंगाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भजापा) के बिहार प्रभारी और सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जोड़ी ने राज्य की बेहतरी के लिए कई उल्लेखनीय काम किए जिसकी बदौलत प्रदेश आज प्रगति की राह पर चल पड़ा है।

श्री यादव ने मंगलवार को यहां औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के बसडीहा में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क के क्षेत्र में भाजपा और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की सरकार ने पिछले 15 वर्षों के दौरान काफी अच्छा काम किया, जिससे प्रदेश के ग्रामीण इलाकों की तस्वीर बदली है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं जिसका लाभ गरीबों तथा जरूरतमंदों को मिल रहा है।

भाजपा नेता ने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बिहार में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी और राज्य में चल रही विकास योजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा, ''राजग सरकार काम करने में विश्वास रखती है और यहां की जनता हमें पुन: मौका देगी तो बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में आगे रखने में हम अवश्य सफल होंगे।’’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.