Bihar: आरजेडी ने नीतीश कुमार को दे दिया अब ये बड़ा ऑफर

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Dec 2020 09:00:24 AM
Bihar: RJD gave this big offer to Nitish Kumar

इंटरनेट डेस्क। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सीएम पद को लेकर दिए गए बयान के बाद अब आरजेडी ने उन्हें एक बड़ा ऑफर देकर राजनीति में नई हलचल पैदा कर दी है। बिहार में राजनीतिक अस्थिरता को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच आरजेडी नेता और विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार को ये ऑफर दिया है। 

खबरों के अनुसार, उदय नारायण चौधरी ने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बना दें तो साल 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम पद के लिए विपक्षी पार्टियां उनका समर्थन कर सकती हैं।
उदय नारायण चौधरी के इस बयान से एक बार फिर से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है। 

इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान दो टूक शब्दों में कह दिया था कि मुझे अब सीएम नहीं रहना। इस दौरान उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि एनडीए गठबंधन जिसे चाहे मुख्यमंत्री बना दे। भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री हो। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे अब किसी भी पद का मोह नहीं है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.