राजस्थान में कोरोना संक्रमण के बीच ही भाजपा भी करने जा रही है ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jun 2020 07:32:16 AM
BJP is going to do this in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान में तीन सीटों पर 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए सियासी पारा अब और भी गर्म होता जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही अब कांग्रेस के बाद भारतीय जनता पार्टी भी अपने विधायकों को प्रशिक्षण के नाम पर आज से बाड़ेबंदी करने जा रही है।

आज सुबह ही राजस्थान में आए इतनी संख्या में कोरोना मरीज, इतनी पहुंच गई कुल संख्या

आज भाजपा की बाड़ाबंदी के साथ ही प्रदेश के कुल 200 में 198 विधायक सियासी क्वारैंटाइन हो जाएंगे। अभी कांग्रेस के विधायक और मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल अस्पताल में भर्ती हैं जबकि विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी भी बाड़ाबंदी में शामिल नहीं है। 

खबरों के अनुसार, 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनावों को देखते हुए आज बीजेपी विधायक दल की बैठक पार्टी कार्यालय में होगी। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी, आरएलपी विधायकों का भी होटल में कैंप प्रारम्भ हो जाएगा। इसके लिए सीतापुरा स्थित एक होटल में तैयारियां की जा रही है।

विश्व शांति मिशन ने पूरे लॉकडाउन में की एक लाख से अधिक लोगों की सहायता

बताया जा रहा है पूर्व मुख्यमंत्री सीएम वसुंधरा राजे गुरुवार को इस कैंप में शामिल होंगी। गौरतलब है राज्यसभा चुनाव की तीन सीटों पर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही दो-दो उम्मीदवारों को मैदान पर उतारा है। इसमें से कांग्रेस के दोनों ही उम्मीदवारों की जीत तय मानी जा रही है। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.