पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje के समर्थक भाजपा नेताओं ने हनुमान बेनीवाल पर किया पलटवार, बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 11:27:12 AM
BJP leaders supporting former Chief Minister Vasundhara Raje hit back at Hanuman Beniwal

इंटरनेट डेस्क। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा कृषि कानूनों को वापस नहीं लिए जाने पर एनडीए से अलग होने के बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समर्थक नेता सक्रिय हो गए हैं। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक हनुमान बेनीवाल के बयान पर भाजपा नेता प्रताप सिंह सिंघवी, भवानी सिंह राजावत, प्रह्लाद गुंजल, विद्याशंकर नंदवाना एवं गोविंद सिंह परमार ने संयुक्त प्रेस बयान जारी कर अपना विरोध जताया है। 

प्रेस कॉफे्रेंस में इन नेताओं ने कहा कि वो (हनुमान बेनीवाल) कल क्या आज ही भाजपा से संबंध तोड़ लें। भारतीय जनता पार्टी को उनकी कोई आवश्यकता नहीं है। वे ही एक समय आगे बढक़र बीजेपी के दरवाजे पर आये थे। इस संबंध में इन नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पत्र लिखकर बेनीवाल की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल पार्टी को लगातार धमका रहे हैं। फिर उन्हें पार्टी द्वारा बर्दाश्त क्यों किया जा रहा है।

इससे पहले मंगलवार रात अजमेर रोड़ स्थित तेजाजी महाराज के दर्शन के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानून को केंद्र सरकार के लिए गले की हड्डी बताते हुए कहा कि सरकार को अपना काला कानून वापस लेना चाहिए। उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि मोदी सरकार ने कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया तो वह गठबंधन से अपने आप को अलग कर लेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.