स्कूल फिर से खोले जाने के संबंध में भ्रम को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर बरसे BJP विधायक

Samachar Jagat | Saturday, 21 Nov 2020 09:30:01 PM
BJP MLA criticized Maharashtra government

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व स्कूल शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता आशीष शेलार ने शनिवार को राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि 23 नवंबर से स्कूलों को पुन: खोले जाने को लेकर अभिभावकों में व्याप्त भ्रम दूर करने के लिए वह अपेक्षित प्रयास नहीं कर रही है। राज्य सरकार ने स्थानीय इलाकों में कोरोना वायरस की स्थिति को ध्यान में रखते हुए नौवीं से बारहवीं कक्षाओं के लिए स्कूल पुन: खोले जाने की अनुमति दी है।

शेलार ने संवाददाताओं से कहा ''स्कूल खोलना महत्वपूर्ण है या नहीं, यह तय करने में स्थानीय अधिकारियों की भूमिका रहेगी लेकिन राज्य सरकार खुद कुछ करने जा रही है या नहीं ? क्या सरकार शिक्षकों, अभिभावकों, अधिकारियों और स्कूल कर्मियों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर ठोस रुख अपनाएगी ? राज्य स्तर पर मचे हाहाकार को लेकर छात्र डरे हुए हैं।’’

उन्होंने कहा कि परीक्षाएं लेने के सरकार के फैसले और विभिन्न परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने में विलंब को लेकर छात्र पहले ही परेशान हैं। शेलार ने सरकार पर शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों के साथ संवाद नहीं करने का आरोप लगाया । (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.