Rajasthan: कोरोना से हारी भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी, निधन पर पीएम ने जताया शोक 

Samachar Jagat | Monday, 30 Nov 2020 10:44:29 AM
BJP MLA Kiran Maheshwari dies

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का रविवार रात कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है।  राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी का गुडग़ांव के अस्पताल में इलाज चल रहा था। 59 वर्षीय किरण माहेश्वरी राजसमंद से तीसरी बार विधायक बनी थी। 

भाजपा नेता किरण माहेश्वरी 28 अक्टूबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। खबरों के अनुसार, आज किरण माहेश्वरी की पार्थिव देह को उदयपुर लाया जाएगा। जहां कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भाजपा नेता किरण माहेश्वरी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिह डोटासरा ने पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट किया कि राजसमंद (राजस्थान) से विधायक बहन किरण माहेश्वरी जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.