BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज से तीन दिवसीय जयपुर दौरे पर, कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 12:05:27 PM
BJP national president Nadda will be on a three-day visit to Jaipur from today, will attend the working committee meeting

इंटरनेट डेस्क। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद जेपी नड्डा का कार्यकाल और आगे बढ़ा दिया है। नड्डा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को भाजपा की और नेतृत्व करेंगे। इधर कार्यकाल बढ़ाए जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहली बार 3 दिनों के लिए जयपुर के दौरे पर आ रहे है।

यह दौरा चुनावी शंखनाद से जोड़कर देखा जा रहा है। जेपी नड्डा आज जयपुर में प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति बैठक को संबोधित करेंगे। इसी के साथ बीजेपी राजस्थान में गहलोत सरकार के खिलाफ चुनावी शंखनाद करेगी। कार्यसमिति की दोपहर 1.15 बजे से जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज में बैठक शुरू होगी। 

जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा दिल्ली से बाई रोड जयपुर आ रहे हैं। रास्ते में विराट नगर, शाहपुरा, कोटपूतली, चंदवाजी में उनका जगह जगह स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है। शाम पांच बजे जेपी नड्डा ईपी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति में पहुंचेंगे और समापन सत्र को संबोधित करेंगे।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.