Punjab में भाजपा नगर निगम चुनावों में सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 11:30:01 PM
BJP will contest all seats in municipal corporation elections in Punjab

चंडीगढ़। पंजाब भाजपा नगर निगम चुनावों की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी । प्रदेश भाजपा के महासचिव जीवन गुप्ता ने आज यहां बताया कि प्रदेश में होने वाले निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी निगम सीटों पर अपने प्रत्याक्षी उतारेगी । पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने चुनाव प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है ।

श्री गुप्ता ने बताया कि श्री शर्मा ने निगम कमेटी चुनाव के प्रभारियों के पद पर जगराओं में अनिल सच्चर, खन्ना में रविदर अरोड़ा, गोबिदगढ़ में हरबंस लाल, फाजिल्का में मोहन लाल गर्ग, गुरदासपुर में बख्शी राम अरोड़ा, फिरोजपुर में सुनील ज्योति, दीना नगर में राजेश हनी, दसूहा में मास्टर मोहन लाल, धारीवाल में शिव दयाल चुघ, राजपुरा में आर.एस. ढिल्लों (गिन्नी), सुजानपुर में दिनेश ठाकुर बब्बू, नंगल में अनिल सरीन तथा मुकेरियां में उमेश दत्त शारदा को नियुक्त किया है उन्होंने बताया कि दो जिला प्रभारियों का तबादला करते हुए दयाल सिह सोढ़ी को पटियाला शहरी तथा आर.पी. मित्तल को फिरोजपुर का प्रभारी लगाया गया है ।

उन्होंने नव-नियुक्त चुनाव प्रभारियों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि नव-नियुक्त प्रभारी अपने दायित्व का निर्वाह करते हुए भाजपा को और मजबूती प्रदान कर निगम चुनाव में भाजपा को कठोर परिश्रम से जीत दिलवाएंगे । (एजेंसी)



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.