चंदौली में दरोगा को धमकाने वाला भाजपा कार्यकता गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 12:06:10 PM
BJP worker arrested for threatening inspector in Chandauli

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश में चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र में दारोगा को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद मुगलसराय पुलिस ने आरोपी भाजपा कार्यकता को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि दारोगा शिव बाबू यादव के कंधे पर हाथ से ठोकते हुए धमकाने वाला भाजपा कार्यकताã शैलेन्द्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि मंगलवार रात सैयदराजा थाने में मंडल उपाध्यक्ष की पिटाई से आक्रोशित भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिह, महामंत्री जितेंद्र पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिह थाने में धरने पर बैठे थे। इसी दौरान बीजेपी कार्यकताã व भाजपा आईटी सेल के पूर्व पदाधिकारी शैलेंद्र सिह ने अति उत्साह में मर्यादाएं लांघ दीं। उसने वहां मौजूद एसआई शिव बाबू की वर्दी पर ठोकते हुए देख लेने की धमकी भी दी। बुधवार की रात दारोगा शिव बाबू यादव से दुर्व्यवहार करने के मामले में पुलिस ने बीजेपी कार्यकताã शैलेंद्र को गिरफ्तार किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.