भाजपा सांसद अर्जुन सिह के आवास के बाहर बम विस्फोट

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Sep 2021 02:56:40 PM
Bomb blast outside BJP MP Arjun Singh's residence

न्यूज़ डेस्क | पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित भाजपा सांसद अर्जुन सिह के आवास पर बदमाशों द्बारा बम फेंकने की घटना के एक हफ्ते से भी कम समय बाद मंगलवार सुबह उनके घर के बाहर इसी तरह के विस्फोट होने की जानकारी मिली है। भाजपा नेता सिह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सदस्य उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुबह करीब 9.10 बजे, सिह के भाटपाड़ा आवास से करीब 200 मीटर की दूरी पर खाली पड़ी जमीन पर बम विस्फोट हुए।

उन्होंने कहा, ''हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमारे अधिकारी वहां हैं।’’ राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने 8 सितंबर की घटना की जांच सोमवार को अपने हाथ में ली थी जिसमें भाजपा सांसद के आवास का गेट आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था। सिह ने आरोप लगाया कि इस हमले की योजना तृणमूल कांग्रेस द्बारा उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनके करीबी लोगों को मारने के लिए बनाई गई थी।

सिह ने आरोप लगाया, ''यह एक सुनियोजित हमले के अलावा और कुछ नहीं है। इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस है... वे मुझे और मेरे लोगों को मारने की कोशिश कर रहे हैं। यह बंगाल में गुंडाराज है।’’ टीएमसी के उत्तर 24 परगना के अध्यक्ष पार्थ भौमिक ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि भाजपा सांसद अपने घर के बाहर विस्फोटों के लिए किसी न किसी तरह से जिम्मेदार हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.