ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट,दवाएं बेचने वाले गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 12:39:15 PM
Branded company's fake shirt, drug seller arrested

नोएडा। दिल्ली से सटी उत्तर प्रदेश की हाई टेक सिट नोएडा इन दिनों डिजिटल ठगों का अड्डा बनती जा रही है। डिजिटल ठगों की आनलाइन ठगी का एक नया मामला सामने आया है जिसमें ये डिजिटल ठग ब्रांडेड कंपनी कुंटोंस की नकली शर्ट और मोटापा कम करने वाले शक्तिवर्धक दवा को आनलाइन बेचकर लोगों को मोटा चूना लगा रहे हैं।

ठगों का शिकार हुए लोगों के शिकायत करने पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस की स्टार टीम वन और थाना 24 की पुलिस ने सेक्टर 11 के कार्यालय पर छापा मारकर दो आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने इनके सेक्टर 11 स्थित क्रियेटिव क्राफ्टस नाम की कंपनी आफिस से नौ लैपटाप, एक हार्ड डिस्क, एक सीपीयू, एक टीएफटी, एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस ने आरोपियों के सेक्टर सात स्थित गोदाम पर छापा मारकर भारी मात्रा में नकली शर्ट और मोटापा कम करने समेत विभिन्न प्रकार की शक्तिवर्धक दवाएं भी बरामद की हैं। पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में गोदाम को सील कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.