Bulandshahr: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 05 जालसाज पकड़े

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Oct 2022 03:58:28 PM
Bulandshahr: 05 fraudsters caught in the name of getting jobs

बुलंदशहर |  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जहांगीराबाद थाना पुलिस ने अग्निवीर योजना में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोप में 05 जालसाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जालसाजों के कब्जे से भारी मात्रा में जाली अंकपत्र, निवास, जाति प्रमाण पत्र ग्राम प्रधानों के लेटर हेड, मोहरें, 05 मोबाइल फोन, दो देसी तमंचे और तीन चाकू बरामद किये हैं। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम तौली के मोड़ से पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान प्रमोद निवासी खानपुर चोला, दुर्गेश कुमार निवासी चित्सोना अलीपुर थाना बीबीनगर, राकेश कुमार निवासी दराबर थाना आहार, प्रमोद पुत्र देवेंद्र निवासी ईशनपुर थाना खानपुर और भरत कुमार निवासी सोजना राया थाना खानपुर के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि यह सभी अग्निवीर योजना के तहत युवकों को भर्ती कराने के नाम पर लोगों से ठगी करते थे। रुपये वसूलने के बाद उनको विश्वास दिलाते थे कि वह फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उनको अग्निवीर योजना भर्ती करा देंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.