आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ट्रक में भिड़ंत,दो मरे 13 घायल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Sep 2021 11:07:04 AM
 Bus truck collides on Agra Lucknow Expressway, two dead, 13 injured

न्यूज़ डेस्क |  उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोंडा जा रही बस के ट्रक से टकराने से बस में सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस हादसे मे मारे गये लोगो के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है जबकि घायलो के निशुल्क उपचार के लिए डीएम और सीएमओ को निर्देशित किया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिह ने गुरूवार को बताया कि एक्सप्रेस वे के चैनल नम्बर 105 और 106 के बीच टिमरुआ कट जे पास देर रात करीब एक बजे यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रैक्टरनुमा वाहन को बचाने के प्रयास में बस की ट्रक से टक्कर हो गयी।

हादसे के समय बस में करीब 65 यात्री सवार थे जिनमें अधिकतर गहरी नींद में थे। घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। हादसें में बस का चालक और एक यात्री की मृत्यु हो गयी जबकि अन्य 13 की हालत गंभीर बनी हुयी है। हादसे के कारण एक्सप्रेसवे की एक लेन में यातायात करीब दो घंटे तक बाधित रहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.