स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था वेश्यावृत्ति का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 12:11:46 PM
Business of prostitution was running under the guise of Spa Center, boys and girls found in objectionable condition

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-3 में एक मॉल के बेसमेंट में चल रहे एक स्पा सेंटर में गुरुवार देर रात पुलिस-प्रशासन की टीम ने चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया. टीम ने मौके पर ही स्पा सेंटर संचालक समेत चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार स्पा संचालक की तलाश कर रही है।

दरअसल, वैशाली सेक्टर-3 में एक मॉल के बेसमेंट में स्पा सेंटर चल रहा था. पुलिस को केंद्र की आड़ में महिलाओं को बहला-फुसलाकर प्रताड़ित किए जाने की सूचना मिली थी. गुरुवार की रात सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा व अपर सिटी मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती अपनी टीम के साथ मॉल पहुंचे. उन्होंने मॉल के बेसमेंट में चल रहे स्पा सेंटर का दौरा किया। पुलिस को देख मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान टीम ने युवती व युवक को सेंटर के रिसेप्शन पर बैठा पाया, वहीं सोफे पर एक युवती समेत तीन लोग और सेंटर के अंदर दो कमरे बंद थे. कमरे खोले जाने पर दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को मौके से 13,000 रुपये नकद समेत कई मोबाइल फोन भी मिले हैं।


 
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई। कौशांबी थाना प्रभारी सचिन मलिक ने कहा कि लड़कियों ने बताया कि उनके पास आजीविका का कोई साधन नहीं है. कुछ दिन पहले वे रिसेप्शन पर बैठे ऑपरेटर से मिले। उन्हीं के जरिए सभी लोग स्पा सेंटर पहुंचे। उसने उन्हें अधिक पैसा कमाने का लालच दिया था। उसके जाल में आकर वे भी वेश्यावृत्ति के गंदे धंधे में शामिल हो गए। पुलिस ने दिल्ली के नितिन, राशिद और गाजियाबाद के अजय, कुणाल और अंकित समेत चार युवतियों के खिलाफ अनैतिक तस्करी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.