Noida में कैब चालक से मारपीट, कार लूटकर फरार बदमाश

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 09:27:51 AM
cab driver assaulted in noida, miscreants absconding after robbing the car

नोएडा (उप्र) : नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक कैब चालक से मारपीट कर मंगलवार को उसकी कार लूट ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार चालक के अनुसार जहां पर उससे कार लूटी गयी, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्बानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था।

सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है। वह कार से नीचे उतर गया। उसने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया तथा उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूटकर भाग गए। चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.