Rajasthan: संविदा कर्मियों की समस्याओं के सम्बंध में मंत्रीमंडलीय उपसमिति की बैठक आयोजित

Samachar Jagat | Thursday, 01 Oct 2020 08:30:01 PM
Cabinet subcommittee meeting held regarding problems of contract workers

जयपुर। राजस्थान में संविदा कर्मियों की समस्याओं के निराकरण के सम्बंध में जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्रीमंडलीय उप समिति की बैठक गुरुवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई।

बैठक में समिति के सदस्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिह डोटासरा, युवा एवं खेल मामलात विभाग के राज्य मंत्री अशोक चांदना और महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश तथा ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिह, कार्मिक विभाग की प्रमुख शासन सचिव रोली सिह के अलावा सम्बंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक के बाद जानकारी देते हुए डॉ. कल्ला ने बताया कि मंत्रीमंडलीय उप समिति द्बारा संविदा कर्मियों से सम्बंधित विभिन्न मुद्दों के सैद्धांतिक पक्ष पर विचार किया गया। शीघ्र ही समिति की रिपोर्ट तैयार होगी, जिस पर मंत्रीमंडलीय उप समिति के सदस्य चर्चा कर उसे अंतिम रूप देंगे। इसके बाद यह रिपोर्ट कैबिनेट को भेजी जाएगी।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.