Corona के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए उज्जैन में चलाया गया अभियान

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 10:00:01 AM
Campaign launched in Ujjain to curb the growing influence of Corona

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में बेसिक महामारी 'कोविड-19’ के बढèते प्रभाव को रोकने के लिए बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ चलाया गया विशेष अभियान 'रोका टोकी’ मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान को पसंद आया है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार इस अभियान के तहत जिले में बिना मास्क के घूमने वालों को प्रशासन एवं पुलिस द्बारा स्थान-स्थान पर रोका जा रहा है। लोगों को समझाइस दी जा रही है। नियमों का उल्लघंन करने वालों पर जुर्माना किया जा रहा है और खुली जेल में दो घण्टे के लिए निरुद्ध किया जा रहा है। खुली जेल में कोरोना जांच के लिए सैंपल भी लिए जा रहे हैं। खुली जेल में अब तक ०3 व्यक्ति पॉजिटिव निकले हैं। प्रशासनिक सख्ती से जिले में मास्क पहनने वालों की संख्या बढè रही है।

मुख्यमंत्री को जब वीडियो कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गई तो उन्होंने कलेक्टर आशीष सिह द्बारा की जा रही इस कार्रवाई की प्रशंसा की और कहा कि निश्चित रूप से इससे आमजन में मास्क पहनने की जागरूकता आएगी और कोरोना संक्रमण को रोकने में सफलता मिलेगी । (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.