बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

Samachar Jagat | Monday, 05 Oct 2020 12:19:57 PM
Candle march in support of daughter

जयपुर। पूरे देश में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध मे जयपुर में अम्बेडकर सर्किल से स्टेचू सर्किल तक कैंडल मार्च निकाल कर केंद्र व सभी राज्य सरकारों से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

#SatyagrahForOurDaughters

देश में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध मे ऑल इंडिया प्रोफ़ेशनल्स कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रूक्क्ष्मणि कुमारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर सर्किल से पैदल मार्च करते हुए कैंडल मार्च निकाल कर स्टेच्यू सर्किल पर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर रूक्ष्मणि कुमारी ने देश में बेटियों पर हो रहे अत्याचार एवं दुष्कर्म की घटनाओं की निंदा की। उन्होंने कहा कि दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए ताकि समाज में एक आदर्श उदाहरण पेश हो एवं भविष्य में कोई व्यक्ति ऐसी घटना को अंजाम नहीं दे सके। हमारी बेटियों को स्वयं को मजबूत बनाने के लिए आत्मरक्षा की ट्रेनिंग भी प्राप्त करनी चाहिए। क्योंकि आज समाज में हो रही घटनाओं के कारण इसकी नितांत आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जिस देश में नारी को देवी माना जाता है, उसी देश में ऐसी घटनाएं हमें शर्मसार करती है|

उक्त कार्यक्रम में इस अवसर पर ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के वेस्ट जोन कोऑर्डिनेटर राजीव अरोडा, रीता चौधरी, संगीता गर्ग, रीना मिमरोट, मंजू चौहान, मधु भ्रमभट सहित जयपुर ऑल इंडिया प्रोफ़ेशनल्स टीम के कार्यकर्ता उपस्थित थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.