Bhilwara में एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 02:17:24 PM
Case of attempt to rape a girl came to light in Bhilwara

भीलवाड़ा  |  राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक के रात में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास एवं तेजाब डालकर जला देने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के पुलिस अधीक्षक को शिकायत करने पर उनके आदेश पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। मामले के अनुसार प्रताप नगर थाना इलाके में रह रही युवती ने गोविन्द नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह करीब दो माह से परिवादिया के पीछे पड़ा है और पूर्व में भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है जिसकी रिपोर्ट पुलिस को दी, लेकिन आरोपी ने पीड़तिा को डरा-धमका कर रिपोर्ट वापस उठवा ली।

इसके बावजूद गोविद जाट आये दिन उसे परेशान करता रहा है। शुक्रवार रात करीब दस बजे पीड़तिा अपने मकान में थी, तभी आरोपी उसके मकान में घुस गया और चाकू दिखाकर जान से मारने का भय बताकर दुष्कर्म करने की कोशिश की।पीड़तिा ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई या किसी को बताया तो तेजाब डालकर जला देने और बदनाम करने की धमकी भी दी।मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.