कशोरी से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया ,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 02:54:07 PM
Case of gang rape of Kashori came to light ,

,
बांदा (उप्र), बांदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव में पन्द्रह साल की एक किशोरी के सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।



loading...

बांदा सदर के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राघवेन्द्र सिह ने सोमवार को बताया, ’’पन्द्रह साल की किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना रविवार दोपहर की है। उस समय किशोरी अपने घर से कुछ दूरी पर लगे सरकारी हैंडपंप में पानी भरने गयी थी। तभी गांव का एक युवक उसे जबरन पकड़ कर सुनसान मकान में ले गया। वहां उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसका बलात्कार किया है।’’

उन्होंने बताया, ’’युवकों के चंगुल से छूटने के बाद लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों से घटना बताई। तब उन्होंने गांव के युवक बबलू यादव (2०), अमित यादव (23) और विक्रम यादव (21) के खिलाफ आईपीसी की धाराओें के तहत चिल्ला थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है।’’

उन्होंने बताया कि रविवार शाम को पीड़ित लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। अभी रिपोर्ट नहीं मिली है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों छापेमारी कर रही है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.