Cattle Smuggling Scam: सीबीआई ने पश्चिम बंगाल में अनुब्रत मंडल के करीबी रिश्तेदार की चावल मिल पर छापा मारा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2022 11:09:01 AM
Cattle smuggling scam: CBI raids rice mill of close relative of Anubrata Mandal in West Bengal

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा- सीबीआई ने सोमवार को बीरभूम जिले में एक चावल मिल पर छापा मारा जो कथित तौर पर टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल के एक करीबी रिश्तेदार के स्वामित्व में है। एक मवेशी तस्करी मामले में केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में है ।उन्होंने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के अधिकारियों के साथ बधागोरा इलाके में चावल मिल पर छापा मारा जो कथित तौर पर मंडल के भतीजे से संबंधित है। जो एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता भी है।

सीबीआई अधिकारी ने कहा, "हालांकि चावल मिल बंद हो गई है, लेकिन हमारा मानना ​​है कि इसके साथ संबंध और पशु घोटाला जांच प्रक्रिया के दौरान पाया जा सकता है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या यह मिल पशु तस्करी से प्राप्त धन पर चलाई गई थी।"उन्होंने कहा कि एजेंसी ने राइस मिल से कुछ दस्तावेज जब्त किए हैं।अधिकारी ने कहा कि उन्होंने दिन के दौरान अपनी जांच के तहत मंडल के गिरफ्तार अंगरक्षक सहगल हुसैन के एक फ्लैट पर भी छापा मारा। सहगल के परिजनों से भी पूछताछ की गई।

उन्होंने कहा कि मंडल के कथित स्वामित्व वाली कम से कम 10-11 राइस  मिल्स हैं जो जांच के तहत सीबीआई की जांच के दायरे में हैं।एजेंसी ने कथित पशु तस्करी घोटाले के सिलसिले में शनिवार को यहां एक अन्य चावल मिल में छापेमारी की थी।छापेमारी के दौरान सीबीआई ने मिल के परिसर के अंदर कई हाई-एंड वाहन खड़े पाए। मंडल को सीबीआई ने 11 अगस्त को बोलपुर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.