तुलसी मानस प्रतिष्ठान की बैठक में शामिल हुए चौहान

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Nov 2020 08:46:01 PM
Chauhan attended the meeting of Tulsi Manas Foundation

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने आज यहां तुलसी मानस प्रतिष्ठान की प्रबंध-कारिणी की बैठक में कहा कि प्रतिष्ठान की गतिविधियों के लिए राज्य शासन की ओर से पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान ने कहा कि तुलसी मानस प्रतिष्ठान की ओर से मानस भवन परिसर में एक ऐसे केन्द्र का विकास सराहनीय है, जो राजधानी में एक विशिष्ट दर्शनीय श्रीराम सांस्कृतिक और पुरातात्विक संग्रहालय के साथ ही धर्म और आध्यात्म में रुचि रखने वालों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा। युवा पीढ़ी को भी इससे दिशा मिलेगी।

श्री चौहान ने कहा कि उन्होंने मानस भवन आकर आज'राम काज’के साथ दिन की शुरुआत की है। उन्होंने मानस भवन परिसर का अवलोकन भी किया और परिसर में स्थित मंदिर जाकर भगवान श्रीराम दरबार के दर्शन किए। बैठक में शिक्षा मंत्री एवं प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष इंदर सिह परमार भी उपस्थित थे।

उन्होंने प्रतिष्ठान की पत्रिका तुलसी मानस भारती के दीपावली अंक का विमोचन भी किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान को प्रतिष्ठान द्बारा प्रकाशित अन्य साहित्य भी भेंट किया गया। श्री चौहान ने तुलसी मानस प्रतिष्ठान की बैठक में कार्याध्यक्ष रघुनंदन शर्मा से गतिविधियों की जानकारी भी प्राप्त की। इस अवसर पर समिति से जुड़े अन्य लोग भी मौजूद थे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.