छत्तीसगढ़ : बारूदी सुरंग में विस्फोट, दो जवान घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 10:31:57 AM
Chhattisgarh: Explosion in landmine, two jawans injured

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में मंगलवार को नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिससे दो जवान घायल हो गए। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया जिले के फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोगुंडा गांव के करीब पहाड़ी में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है।

इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फुलबगड़ी थाना क्षेत्र में एसटीएफ और डीआरजी के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था। दल जब गोगुंडा गांव की पहाड़ी में था तब नक्सलियों ने दो बारूदी सुरंग विस्फोट किए।

इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए। उन्होंने बताया क्षेत्र में पुलिस दल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं घायल जवानों को बाहर निकाल लिया गया है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा जा रहा है। अधिकारियों ने बताया क्षेत्र के लिए अतिरिक्त बल रवाना कर दिया गया है। घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.