Chhattisgarh : सड़क दुर्घटना में मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Feb 2023 11:16:35 AM
Chhattisgarh  : Four people including mother and son died in road accident

बालोद : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार एक महिला और उसके बेटे समेत चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत खप्परवाड़ा गांव के करीब मंगलवार देर रात कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार सिमरन सलूजा (48), उनका बेटा राजवीर सलूजा (19), अशोक और उमेश साहू (24) की मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बालोद निवासी महिला सिमरन और उनका बेटा राजवीर पारिवारिक कार्य में शामिल होने अपनी कार से रायपुर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि रायपुर में उनकी कार खराब होने के बाद उन्होंने एक कार किराए पर ली और अपने कार चालक अशोक के साथ बालोद लौट रहे थे। साहू किराए पर ली गई कार का चालक था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब वह देर रात खप्परवाड़ा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार विपरीत दिशा से आ रहे लौह अयस्क से लदे ट्रक से टकरा गई।

इस घटना में कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा ट्रक चालक की खोज की जा रही है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.