मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब कर डाली ये मार्मिक अपील

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:48:56 PM
Chief Minister Ashok Gehlot has now made this poignant appeal

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए घोषित लॉकडाउन के दौरान कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा नहीं सोए इसके लिए अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रही है। इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी सक्षम परिवारों से अपने साथ-साथ दो गरीबों के लिए भी भोजन की व्यवस्था करने की मार्मिक अपील की है। 

अब राजस्थान के इस जिले से मिला कोरोना वायरस का नया पॉजिटिव केस

अशोक गहलोत ने बुधवार शाम को कोर ग्रुप तथा वार रूम के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफे्रंस के माध्यम से स्थिति की समीक्षा करते हुए कहा कि एक-दूसरे का हाथ थामकर ही हम कोरोना की इस चुनौती का मुकाबला कर पाएंगे। 

इस मामले में एक बार फिर सामने आए गहलोत-सचिन के बीच मतभेद!

इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीबों, जरूरतमंदों तथा दिहाड़ी पर अपना जीवन-यापन करने वालों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए अक्षय पात्र, मंदिर ट्रस्टों, मिड डे मील पकाने वाले स्वयं सहायता समूहों आदि का सहयोग लिया जाए। गौरतलब है राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अब तक ऐसे 39 मामले सामने आ चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.