Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री ने तिरुपति में बालाजी के किए दर्शन

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Nov 2020 08:16:01 PM
Chief Minister of Madhya Pradesh visited Balaji in Tirupati

तिरुपति(आंध्र प्रदेश)। मध्य प्रदेश में हाल ही संपन्न हुए चुनावों में जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने बुधवार को तिरुमला के प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर जीत के लिए धन्यवाद किया। मार्च में मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद चौहान दूसरी बार अपने परिवार के साथ इस मंदिर में आए थे। मंदिर के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि पहाड़ियों में रात भर रुकने के बाद चौहान और उनके परिवार के सदस्य आज सुबह मंदिर पहुंचे और पूजा की। मंदिर के मुख्य प्रवेश द्बार पर पहुंचने पर चौहान का तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के शीर्ष अधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया ।

अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने दुनिया से कोरोनावायरस महामारी को खत्म करने के लिए वैदिक पुजारियों द्बारा पिछले चार महीनों से आयोजित किए जा रहे सुंदरकांड के पाठ में भी हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे जाते समय चौहान ने तिरुचौर में देवी पद्मावती के मंदिर में भी मत्था टेका।(एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.