Viral News: अपनी अच्छी हेंडराइटिंग वाले प्रिस्क्रिप्शन के लिए वायरल हुए केरल के चाइल्ड स्पेशलिस्ट

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 11:59:35 AM
Child specialist from Kerala went viral for his good handwriting prescription

डॉक्टरों की हैंड राइटिंग को लेकर बहुत सारे चुटकुले बनते हैं, लेकिन केरल में एक डॉक्टर ने अपने क्लियर और आसानी से पढ़ने योग्य स्लिप बनाई है। पलक्कड़ के एक CHC में चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ नितिन नारायणन अपने ब्लॉक-लेटर प्रिस्क्रिप्शन की विशिष्ट शैली के लिए प्रसिद्ध हो गए हैं। उनके द्वारा लिखी गए एक प्रिस्क्रिप्शन की फोटो ऑनलाइन वायरल होने के बाद उनकी लिखावट की कई लोगों ने प्रशंसा की है। 4 साल की बच्ची अश्विका के लिए डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन 20 सितंबर को वायरल हुआ था। उनकी बेहतरीन लिखावट ने उनके कई फैन्स का दिल जीत लिया था। डॉक्टर की आसानी से समझ में आने वाली पर्ची पढ़कर लोगों को राहत मिली।

नितिन के नुस्खे लेखन कौशल ने दर्शकों को चकित कर दिया। जब लोग डॉक्टर के पास जाते हैं तो वे अक्सर अपने डॉक्टर की लिखावट को देखते हैं। नितिन ने अपनी लिखावट के बारे में मीडिया को बताया, मैंने बचपन में अपनी बहन से चार-पंक्ति की कॉपी में लिखना सीखा था। एक शौक के रूप में, लिखना कुछ ऐसा है जो मुझे करना पसंद है। इसलिए मेरे नुस्खे इतने विस्तृत हैं। यह संभव है कि मैं अपने आप को अच्छी तरह से व्यक्त कर सकूं क्योंकि लिखना मेरा शौक है, जबकि अन्य चिकित्सक इतने व्यस्त हैं कि धीरे-धीरे और स्पष्ट रूप से लिख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.