चित्तौड़गढ़ जिले एक महिला ने तीन मासूमों के साथ की आत्महत्या

Samachar Jagat | Thursday, 05 May 2022 05:29:01 PM
Chittorgarh district a woman commits suicide along with three innocents

चित्तौड़गढ़ । राजस्थान में चित्तौड़गढ़ ज़िले के कपासन में एक महिला के अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने आज बताया कि बुधवार रात दस बजे स्टेशन रोड स्थित एक पोल्ट्री फार्म पर हुयी इस घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने पोल्ट्री फार्म के एक कमरे के टीन शेड से लटक रहे इनके शव उतरवाए और स्थानीय अस्पताल पंहुचाये।

मृतकों की पहचान रूपा (28) एवं उसकी पुत्री शिवानी (07)) एवं किरण (03) तथा पांच साल के पुत्र दीपेश निवासी ग्राम घोड़ा फलां थाना शिवगढ़ रतलामृ मध्यप्रदेश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मौके से पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया की वह शाम को शराब पीने चला गया था और नौ बजे लौटा तो उसने पत्नी और बच्चों को फंदे पर लटका पाया।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसका बयां सही पाया गया तो उसे फ़िलहाल छोड़ दिया गया है। पति से पूछताछ में उसने बताया कि हमेशा की तरह उसका पत्नी के साथ शराब पीने एवं अन्य पारिवारिक बातों को लेकर छोटा मोटा झगड़ा हुवा था। पुलिस ने मृतका के पीहर सुचना दे दी है और उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। यह परिवार पोल्ट्री फार्म पर पिछले चार वर्षों से चौकीदारी का कार्य कर रहा था। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.