City News : आखिर आत्मा ने खोला संगीन हत्या कांड का राज

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2022 01:06:50 PM
City News : At last the soul revealed the secret of the serious murder case

आत्मा होती भी है कि नहीं,इस बात पर मतभेद हो सकते है,मगर इन दिनों इसी से जुड़ा एक मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है। वाकिए के अनुसार कुछ साल पहले कत्ल हवा था। शुरआत में लोगो ने इसे सामान्य मौत समझा। मृतका का दफन भी कर दिया गया। मगर लड़की की मां को इस बात पर शक था की उसकी पुत्री को मारा गया है। जब पुलिस की जांच में कुछ भी नही निकला तो इस मामले का सच जानने के प्लांचेट का सहारा लिया। इसके बाद जो कुछ हुवा उसे देख कर सभी हैरान रह गए।

स्टोरी की शुरुआत कुछ इस तरह हुई कि ब्रायर कौंट्री इलाके में एक युवक की अपनी बीबी से अनबन चल रही थी। पति से आए दिन झगड़े होने पर वह अपने मां बाप के साथ रहने लगी। तभी लड़के की मां ने अपने पुत्र को बहु को लाने के लिए कहा। लड़की जब ससुराल आई तो उनके बीच फिर से झगड़ा हवा। इस पर उसने गुस्से में आकर अपनी बीबी की गला घोट करके हत्या करदी। अपना अपराध छुपाने के लिए उसने सभी को बताया कि रेणु की रात के समय अचानक तबीयत खराब हो गई थी। वह चाहता था की रेणु का उपचार करवाया जाय।मगर वह  बीच मार्ग में ही ख़त्म हो गई। यही जानकर अपनी सास को फोन करके दी। मगर जवाई ने की सी को भी नही दिखाया और शव को आग में सुपुर्द कर दीया। अभागी मां ने शोर मचाया मगर उसकी नही चली।जोर जबर दस्ती उसके अस्थिफूल तक अपने कब्जे में लेकर उसे गंगा में विरसर जीत कर दिया।

कोई चार दिन के बाद महिला ने चमत्कार सीन देखा। रात के समय वह जब गहरी नींद में थी तो अपनी बेटी को सफेद वस्त्र में देखा। उसके बाल खुले हुवे थे। कमरे का तापमान बहुत गिर गया। कपूर की सी गंध महसूस हूवी। वह कुछ बोलना चाहती थी , मगर आवाज बहुत धीमी और स्पष्ट नहीं थी। यह सीन तीन चार दिन तक दिखाई नही दिया। मगर शुक्रवार के दिन,जब उसका मर्डर हवा था,रेणु फिर से मां के कमरे में प्रकट हुई। इस बार महिला ने अपनी इस बेटी को अपने पास बैठने को कहा। इस पर वह बोली मां मुझे देर हो रही है। बहुत दूर जाना है। इस बार रेणु ने अपनी मां को इस हत्या कांड का राज और सबूत भी बताए। इसके बाद रेणु की आत्मा गायब हो गई। दूसरे दिन वह एसपी के पास पेश हुई ओर सारी बात बताई। इस बार पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने सारा घटना क्रम खोल दिया। अपराध स्वीकार करने पर कोर्ट ने उसे जेल भिजवा दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.