City News : छह साल की उम्र में मां बन गई, आखिर क्या है मामला

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 04:49:38 PM
City News : Became a mother at the age of six, what is the matter after all

जयपुर डेस्क। सोशल मीडिया पर एक इक्कीस साल की लड़की ने अपनी ऐसी क्या पोस्ट डाली कि देश भर में हंगामा मचा हुआ है। हर कोई इसकी सच्चाई जानने को आतुर है। इक्कीस साल की इस लड़की ने कहा की वह पंद्रह साल की मां है। सवाल इस बात का है कि आखिर यह पॉसिबल कैसे है।

इस विडियो को अब तक 82 लाख लोगों ने देखा है। वे इस रहस्य को जानने के लिए आतुर है की आखिर छह साल की इस लड़की ने इस उम्र में बेटी कैसे पैदा करली। इस मामले ने उस वक्त हंगामा शुरू हुवा वो अपनी बेटी की स्कूल गई तो वहां न तो स्टाफ और नही ही दूसरे बच्चों के माता पिता गंभीरता से ले रहे है।

यहां तक तो लोगों ने ये तक पूछ लिया की वो खुद किस क्लास में पढ़ रही है। मां बेटी की उम्र में महज छह साल का अंतर है। ऐसे में वो उसे ऐसी चीजें सीखा रही है जो उसे खुद को ठीक से याद नहीं है। छह साल की उम्र में उसने बच्चा कैसे पैदा कर लिया।
लड़की कहती है कि जब पिता की उम्र 20 की हो गई तब उनकी सौतेली बहन ग्रेसी ने अपनी मां को खो दिया।

जब नेल्सन को पता चला की उसकी बहन को फोस्टर होम जाने का खतरा है,उसने कोर्ट में उसकी गर्दियानशीप के लिए याचिका दायर की। पहले तो ग्रेसी भी नेल्सन के साथ नहीं रहना चाहती थी,लेकिन बाद में वो तैयार हो गई और वो उसकी मां बन गई। हालांकि उसकी नानी के परिवार के परिवार से धमकियां मिल रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.