City News : जरूरतमंद लोगों को भोजन करवाकर महाराष्ट्र सीएम शिंदे का जन्मदिन मनाया

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 12:07:13 PM
City News : Celebrated Maharashtra CM Shinde's birthday by providing food to needy people

जयपुर, समाचार जगत न्यूज। आज महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एवं पक्ष प्रमुख शिवसेना एकनाथ संभाजी शिंदे के जन्मदिवस के अवसर पर शिवसेना राजस्थान राज्य प्रमुख युवा सेना प्रकोष्ठ रामसिंह सुदरासन के द्बारा जयपुर में श्री विश्वेश्वर महादेव मंदिर में हरी ओमजन सेवा संस्थान के तत्वाधान में जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण करवाया गया ।

इस मौके पर राज्य प्रमुख ने बताया की आज एकनाथ शिंदे के जन्मदिवस के शुभ अवसर से ही राजस्थान में शिवसेना की सदस्यता अभियान और शिवसेना को मजबूत करने का कार्य शुरू किया गया है । जल्द ही सम्पूर्ण राजस्थान में शिवसेना के सदस्य बनाकर पार्टी को आगामी विधानसभा चुनावों में मजबूती से चुनाव लड़ाया जायेगा । इस मौके पर ओमपाल सिह बरड़वा,शनि सिह, जितेन्द्र सिंह आचीना,कालू सिंह आचीना, मिकी बन्ना न्यामा,हरी ओम जनसेवा समिति से पंकज जी गोयल ,विवेक जी अग्रवाल, संजय विजयवर्गीय,प्रकाश जी शर्मा,नंद किशोर जी अग्रवाल और सेकंडो शिवसेनिक उपस्थित रहे । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.