City News : कोटा में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस ने दिया

Samachar Jagat | Monday, 27 Jun 2022 03:42:54 PM
City News :  Congress gave protest against Agneepath plan in Kota

कोटा |  राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसान कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर आज अग्निपथ योजना के विरोध मे  पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस कार्यकताã कलेक्ट्री पहुंचे और धरने पर बैठ गए। प्रदेश के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना के जरिए केंद्र सरकार कथित अग्निवीरों की सेना में मात्र चार साल के लिये भर्ती करके देश के ऐसे लाखों बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है जो समर्पण भाव से सेना में जाकर देशभक्ति के जज्बे के साथ अपनी सेवाएं देना चाहते हैं।

वक्ताओं ने नेशनल हैराल्ड़ मामले में पूछताछ के नाम पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्बारा लगातार कई दिनों तक परेशान किए जाने को लेकर केंद्र सरकार की सनीतियों की कड़ी आलोचना की और कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों की आड़ में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की आवाज को कुचलने की साजिश कर रही है, लेकिन उनकी यह साजिश कामयाब नहीं हो पाएगी।

धरना स्थल श्री धारीवाल के अलावा खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज नेता, शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविद्र त्यागी, कोटा नगर निगम (उत्तर) की महापौर श्रीमती मंजू मेहरा, दक्षिण के महापौर राजीव अग्रवाल, पूर्व विधायक श्रीमती पूनम गोयल, हाडोती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमित धारीवाल आदि मौजूद थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.