City News : कपड़े की गुड़िया से प्यार में हुवा पागल,शादी भी करली,एक बच्चा भी हो गया

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Feb 2023 05:00:23 PM
City News : Fell madly in love with a cloth doll, got married and had a child

समाचार जगत पोर्टल डेस्क। गुड्डा गुड्डी की प्रेम भरी कहानियां बरसों से सुनने को मिलती रही हैं। मगर  यह वाकिया तो इससे भी अधिक हैरान करने वाला है। कहने को लोगों को इस सत्य कथा पर विस्वास नही हो रहा है कि इश्क के इस दीवाने से मिलने के लिए हर कोई आतुर है। स्टोरी के अनुसार यह शख्स जब किशोर अवस्था में था,तभी से उसे एक बेहद खूबसूरत गुड़िया, जो कपड़े की बनी थी,उससे बेशुमार प्यार हो गया । बताया जाता है कि उसने पहले तो इस गुड़िया से अपनी सगाई की।  

जिसके लिए धूम धाम से समारोह का आयोजन किया। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया। अब कहता है की उसकी बेजान गुड़ियां गर्भ से है और तीसरी बार बच्चे को जन्म देने वाली है। गुड़िया प्रेमियों का कहना है कि प्यार एक ऐसा अहसास है,जो हर किसी को नहीं होता। फिर जिसे होता है,पूरी दुनियां भूल जाता है। इस सक्स के साथ ही यही कुछ गुजर रहा है।

नेतेलिया नाम का इस सक्स ने सोशल मीडिया पर अपनी एक आईडी भी बनाई हुई है। जहां वह अपनी जिंदगी से जुड़ी स्टोरी अक्सर शेयर करता रहता है। रिपोर्ट के अनुसार नैतेलिया की कपड़ों से बनी उसकी गुड़ियां ने अपनी हो तरह तीन गुड़ियां को जन्म दिया है। हाल ही में उसने अपनी टिक टाल पर एक पोस्ट किया है और उसने साथ।बेबी बम को दिखाया है और इन दोनो ने एक ही तरह की पोशाक पहनी हुई है। अपने बच्चे का नाम सैमी रखा है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.