City News : जयपुर में बेरोजगारों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने दिया धरना

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 01:05:41 PM
City News :  In Jaipur, the unemployed staged a sit-in in front of the State Congress office.

जयपुर  |  राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे बेरोजगारों ने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने अपना धरना दे दिया।

बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर शहीद स्मारक पर गत 13 जून को धरना शुरु किया और इसके अगले दिन वे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चल रही सरकार के मंत्रियों की जनसुनवाई में अपनी बात रखने के लिए जाना चाहा लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया था।

इसके बाद वे गुरुवार सुबह अपनी अपनी मांगों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के आगे पहुंच गये और धरने पर बैठ गये। बेरोजगार टेक्नीकल हैल्पर के पद बढ़ाकर छह हजार करने, सरकारी नौकरियों में अन्य राज्यों का कोटा निर्धारित करने और निजी क्षेत्र में स्थानीय लोगों को आरक्षण देने सहित कई मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

धरने पर बैठे बेरोजगारों ने कहा कि उन्हें चाहे जेल में डाल दे लेकिन वे अपनी मांगों को लेकर पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को बेरोजगारों की भी बात सुननी चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.