City News : इश्क बाज़ बाप ने अपने पुत्र का मर्डर कर दिया

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 05:21:23 PM
City News : Ishq Baaz father killed his son

जयपुर। कहा गया है ना,इश्क के आगे रिश्ते नाते कोई मायने नहीं रखते। इस बात पर विश्वास नहीं है तो अलवर का यह मामला सुनो,आप भी हैरान रह जाएंगे। पुलिस बताती है की एक कारोबारी पिता बुरे विचारों को लेकर बहु से मिलने अपने बेटे के निवास परआया था। मगर तभी पति को इसकी भनक लग गई। अपने पिता और उसकी बीबी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस पर पुत्र को गुस्सा आना ही था। इश्क बाज़ बाप और बीबी को इस हालत में देख कर हैरान रह गया।

दूसरी ओर इश्क बाज़ बाप और बहु डर गए। इस मामले को दफा करने के लिए वे दोनों बेटे के कमरे में घुस गए और दोनों ने मिल कर रस्सी की मदद से उसे फांसी लगादी। मामला इस कदर तूल पकड़ गया कि समाज में इनकी थू थू हो रही है। एडिशनल एस पी विपिन कुमार ने प्रेस को ब्रीफ किया कि वारदात की रात विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाकर अपने बेड रूम में सोने के लिए चला गया। सुबह पत्नी ने अपने पति को पलंग से नीचे गिरा दिया। इसके बाद वह जोर जोर से रोने लगी। मृतक के पिता ने नौटंकी करके अपने पुत्र को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाद में उसकी लाश का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने की तैयारियां कर ली। तभी इस परिवार के किसी सदस्य ने फोन पर पुलिस को इसकी सूचना कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम में खुलासा हुवा की लाश के सिर पर घाव और गले पर रस्सी के निशान पाए गए। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए l लाश को कमरे में लगे पंखे से लटका दिया।ताकि इस मामले को सुसाइड का रूप दिया जा सके । ससुर और बहु को गिरिफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने अपना अपराध को कबूल कर लिया है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.