City News : पति को छोड़ कर अजनबी के बच्चे की मां बनी, अफसोस अब इस बच्चे को अपनाने के लिए कोई तैयार नहीं

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 04:36:29 PM
City News :  Leaving her husband, she became the mother of a stranger's child, regret that now no one is ready to adopt this child.

जयपुर। प्रेग्नेंसी और बच्चे को जन्म देने तक का सफर हर किसी मां के लिए बेहद खास होता है। इस दौरान हर पल वह अपने भावी बच्चे का चेहरा देखने का बड़ी उत्सकता से इंतजार करती है। लेकिन यह सत्य कथा एक ऐसी महिला की है जिसने बच्चे को पैदा करना इमोशनल करनी नहीं बल्कि एक शौक था,जिसे वह पूरा करती रही। अजीबो शौक रखने वाली इस महिला का नाम सामंथा है। इसकी उम्र  तीस साल है। वह पहले से ही दो बच्चों की मां है।

इसके बाद भी अपने पति को छोड़ कर एक अजनबी के बच्चे की मां बन गई। इस बारे में जब परिवार वालों को पता चला तो वे उससे नाराज हो गये। मगर उस पर क्या फर्क पड़ना था। लोगों के तानो का उसके पास एक ही जवाब था,उसे प्रेगनेंट होने अच्छा लगता है। यही कारण था कि उसने अपने पति से दो बच्चे पैदा किए। फिर  भी एक  अजनबी बच्चे की मां बनने के लिए तैयार हो गई।  कहते है कि इस महिला का पति दो बच्चों के बाद तीसरा बच्चा नहीं चाहता था। मगर वह अपनी जिद पर अडिग रही । बताई तो वह हैरान रह गया। उसका पति को जब वह तैयार नहीं हवा तो किसी अजनबी के संपर्क में आ गई।

आखिर कार वह मां प्रिग्नेंट हो गई। ये बच्चा अजनबियों का सा था। ससुराल वाले इसे अपनाने के लिए तैयार नहीं हुए। सामंथा ने भी इस बच्चे को गोद में नहीं उठाया। इस बच्चे का वजन बहुत ही ज्यादा था। नाक नक्सआ अजीब था। खूबसूरत भी नहीं होने पर उसे सरकारी अनाथालय में छोड़ दिया। जिस अजनबी के संपर्क में वह आई थी,उसने भी उसे नहीं स्वीकारा। इस बच्चे के भविष्य का क्या होगा। यह बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है। दूर दूर से लोग इस बच्चे को देखने आने लगे है। वह तमाशा बन कर रह गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.