City News : नाबालिग का यौन शोषण करने के दोषी को तीन साल कठोर कारावास की सजा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 12:46:50 PM
City News :  Man sentenced to three years rigorous imprisonment for sexually abusing minor

मुंबई |  मुंबई की एक विशेष अदालत ने साड़ी की दुकान पर काम करने वाले 23 वर्षीय एक 'सेल्समैन’ को परिधानों के 'ट्रायल’ में मदद करने के बहाने नाबालिग ग्राहक का यौन शोषण करने और उसका शील भंग करने के मामले में दोषी ठहराते हुए उसे तीन साल कठोर कारावास की सजा सुनाई है। हालांकि, 'सेल्समैन’ ने कहा था कि लड़की की मां ने उसे मामले में झूठा फंसाया है, क्योंकि उसने उसे खरीदी गई साड़ियों की कीमतों में छूट देने से इनकार कर दिया था।

विशेष न्यायाधीश अनीस ए. जे. खान ने इस सप्ताह की शुरुआत में पारित आदेश में कहा कि एक मां सिर्फ छूट पाने के लिए अपनी नाबालिग बेटी के शील को दांव पर नहीं लगा सकती। न्यायाधीश ने कहा, '' मामले में पेश किए गए सबूत विश्वसनीय और भरोसा करने लायक हैं।’’ यह मामला वर्ष 2016 का है। पीड़िता ने दुकान से बाहर निकलने के बाद अपनी मां को घटना की जानकााी दी थी, जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.