City News : दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 01:00:47 PM
City News :  One killed, three injured in head-on collision between two trucks

अमेठी (उप्र) | अमेठी जिले के जायस थाना क्षेत्र के बहादुरपुर के पास शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जायस भेजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक जायस राकेश कुमार सिह ने बताया कि थाना क्षेत्र बहादुरपुर के पास तेज रफ्तार दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे एक ट्रक का टायर फट गया। उन्होंने बताया कि टायर फटने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बगल की दुकान में घुस गया। सिह ने बताया कि इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़े आसाराम (उम्र 32 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में ट्रक के चालक सहित तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जायस के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.