City News : एसीबी की टीम पर पथराव कर ओरापी हेड कांस्टेबल को उसके परिजनों ने छुड़ाया

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 03:11:59 PM
City News :  Orapi head constable rescued by his relatives by pelting stones at ACB team

धौलपुर(राजस्थान |  रिश्वतखोरी के एक मामले में फरार चल रहे पुलिस हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम पर आरोपी के परिजनों एवं पड़ोसियों ने पथराव कर दिया। ये लोग आरोपी को भी छुड़ा ले गए।ब्यूरो की ओर से इस संबंध में निहालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार घटना बृहस्पतिवार रात की है।मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक आशुतोष ने बताया कि प्राथमिकी में आरोपी हेड कांस्टेबल के परिजनों तथा पड़ोसियों समेत करीब तीन दर्जन लोगों को भादंसं की धाराओं 332, 353,143,5०4 एवं 506 तथा 224 और 225 के तहत आरोपित किया गया है।

आशुतोष के अनुसार ब्यूरो की टीम बृहस्पतिवार रात, एक वर्ष पूर्व रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे हेड कांस्टेबल विनोद शर्मा के घर पहुंची और गिरफ्तार कर उसने उसे जैसे ही गाड़ी में बैठाया , तो उसके शोर मचाने पर उसके परिजन और पड़ोसी पथराव करने लगे एवं हाथापाई करते हुए वे शर्मा को छुड़ाकर ले गए। उन्होंने बताया कि पथराव में करौली ब्यूरो के उपाधीक्षक अमरचंद व दो कांस्टेबलों को चोटें आईं हैं।उल्लेखनीय है कि आरोपी हेड कांस्टेबल रिश्वत लेने के एक मामले में साल भर से वांछित था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.