City News : महिला पर लगा रेप का आरोप, एक बच्ची की मां भी है,पुलिस हैरान हुई

Samachar Jagat | Monday, 06 Feb 2023 05:00:39 PM
City News : The woman was accused of rape, she is also the mother of a child, the police were surprised

जयपुर। लड़की के किडनैप और रेप के आरोपी को पकड़ कर पुलिस थाने लाई थी तो उसने बताया कि वह लड़का नहीं लड़की है। इस पर उस पर लगाया गया रेप का आरोप गलत है।  पुलिस को इस आरोपी के बयान पर विश्वास नहीं हुवा। जब वह बार बार इस बात पर अड़ी रही तो उसका मेडिकल करवाया गया। जांच में सामने आया कि वह सही कह रही है। इसने तीन साल पहले एक बेटी को जन्म भी दिया है।

यह मामला सिरोही का है।  महिला पुलिस थानाधिकारी एस आई माया पंडित ने बताया था कि उनके महिला थाने में एक ना बालिक लड़की ने मेड़ा निवासी शंकर पर किडनैप और रेप का आरोप का मुकदमा दर्ज करवाया था। उसने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि शंकर उसे किडनैप करके दो दिनों तक लगातार रेप करता रहा। बाद में उसे ऑटोरिक्शा में बिठा कर सारणेश्वर जी से थोड़ी दूरी पर छोड़ कर शिवगंज की ओर चला गया था।

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की,लेकिन मेड़ा गांव में शंकर नाम का कोई भी युवक नही मिला।इस पर पुलिस ने फिर से पीड़िता से आरोपी युवक के बारे में फिर से पूछताछ की। इस पर उसके बताए हुलिए के अनुसार युवक को पकड़ कर लाई इस पर वह बोला की वह उस लड़की को लेकर जरूर गया था। लेकिन रेप नहीं किया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कहा कि वह रेप तो कर ही नहीं सकता है। क्युकी वह तो लड़की है।

पहले तो पुलिस को विश्वास नहीं हुवा मगर वह जब बार बार यही कहता रहा तो उच्च अधिकारियों को सूचित किया तो उसका मेडिकल करवाने को कहा। मेडिकल जांच में युवक के औरत होने की पुष्टि होने पर आरोप लगाने वाली नाबालिक लड़की की मां और उसकी मौसी की मेडिकल टीम से बातचीत करवाई तो उन्होंने यह माना की लड़की झूठ बोल रही है। वही पुलिस ने पीड़िता के लिंग जांच करवाई। इसकी एफ एस एल की रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

इस बीच पुलिस ने यह कहा की आरोपी ने बेशक रेप नहीं किया मगर अपहरण तो किया है। यह बयान के बाद आरोपी को सेंट्रल जेल भिजवाया गया हैं । वहां भी जेल के अधिकारी भी चौक गए है। उन्होंने महिला पुलिस को कहा की इस लड़के को यहां क्यों लाए हो। पुलिस ने कहा की आरोपी युवती से पुरुष बनकर रहने का कारण पूछा।

इस पर कहती थी की जीवन यापन के लिए पुरुष बनकर रहती है। उसके माता पिता की मौत हो चुकी है। उसके बाद उसके भाई ने उसे किसी को बेच दिया। खरीदने वाले ने उससे शादी की थी। उसके तीन साल की बेटी है। इसके बाद उसने उसे छोड़ दिया मगर उसकी बेटी को अपना लिया। इसके बाद मैने बाल कटवा लिए और लडको की पोशाक पहनने लगी थी। उसने बाद ने अनेक ढाबे में काम किया। इसके अलावा केटरिंग का काम करने लगी। इसी समय पुलिस उसे पकड़ कर ले गई। इसके बयानों पर विश्वास नहीं किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.