City News : अपहरण की झूठी कहानी गढ़ने वाला कर्नाटक का युवक जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 03:09:23 PM
City News :  The youth of Karnataka, who created a false story of kidnapping, went behind the bars of the jail

मेंगलुरु | अपने अपहरण का नाटक रचकर माता-पिता से फिरौती वसूलने की कोशिश करने वाला उडुपी का 25 वर्षीय युवक आखिरकार जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक वरुण नायक गोवा में दोस्तों के साथ मजे कर रहा था जब उन्होंने अपहरण के नाटक की साजिश रची। नायक को जुएं की लत है। नायक ने अपने दोस्तों के मोबाइल फोन से अपने माता-पिता को फोन किया और उनसे कहा कि कुछ अजनबियों ने उसका अपहरण कर लिया है तथा वे फिरौती के तौर पर पांच लाख रुपये मांग रहे हैं।

इससे चितित माता-पिता ने उडुपी शहर के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि युवक के मोबाइल फोन की लोकेशन गोवा में थी और उन्होंने शहर में एक दल भेजा। युवक को मंडोवी नदी के बीच में स्थित एक कैसिनो से पकड़ा गया, जहां वह दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था।नायक को मंगलवार को उडुपी लाया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपने माता-पिता से पैसे वसूलने के लिए अपहरण की कहानी गढ़ने की बात स्वीकार की। सूत्रों ने बताया कि उसने पहले बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी और वह बेरोजगार था। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.