City News : गहलोत शहीद महेन्द्र सिह राणावत एवं कुंभकरण सिह राठौड़ को श्रद्धाजंलि

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 03:44:23 PM
City News : Tribute to Gehlot Martyrs Mahendra Singh Ranawat and Kumbhakaran Singh Rathod

जयपुर |  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के वीर सपूत बांसवाड़ा के महेंद्र सिह राणावत और चुरू के कुम्भकरण सिह राठौड़ की शहादत को नमन किया है। श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपना बलिदान दे दिया। उन्होंने उनके परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हम शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं।

इसी तरह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविद सिह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष गोविद सिह डोटासरा एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिह राठौड़ एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट तथा अन्य कई नेताओं ने भी शहीदों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की और इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों के प्रति गहरी संवदेना जताई।

उल्लेखनीय है कि दार्जिलिग में तैनात बांसवाड़ा के रोहनिया निवासी एवं सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवान महेन्द्र सिह राणावत गुरुवार रात ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। इसी तरह चुरु के तोगावास निवासी सेना के जवान कुंभकरण सिह राठौड़ भी अपनी ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.