City News : अनियंत्रित होकर पलटी कार, महिला और दो बच्चों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 12:18:14 PM
City News : Uncontrolled car overturned, woman and two children died

अजमेर, समाचार जगत ब्यूरो। अजमेर जिले के केकड़ी सदर थाना इलाके के पारा और फारकिया गांव के पास बुधवार देर रात एक कार के अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मां, बेटी और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को केकड़ी के राजकीय जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मीणों का नया गांव निवासी भागचंद रेगर (36) पुत्र रामलाल अपनी पत्नी माया (33) और अनीता (30), बेटी किरण (7) और बेटे राहुल (4) और भागचंद के भाई सांवरमल की बेटी राधिका (5) के साथ प्रान्हेड़ा गांव में शादी में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान पारा और फारकिया के बीच कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सड़क किनारे दस फीट की खाई में गिर गई और एक मेड़ पर जाकर रुकी।

हादसे में कार सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकालकर 108 को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को केकड़ी के राजकीय जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उपचार के दौरान माया और किरण ने दम तोड़ दिया। वहीं भागचंद, राहुल और अनीता को गंभीर घायल होने पर घायल अवस्था में केकड़ी से अजमेर के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही राहुल ने भी दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों का अजमेर के जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना किया है।

एयरबैग खुलने से बची जान

हादसे के दौरान भागचंद कार चला रहा था। वहीं उसकी दूसरी पत्नी अनीता भी आगे ही बैठी थी। कार अनियंत्रित होकर जैसे ही दुर्घटना का शिकार हुई। उसी दौरान कार के एयरबैग खुल गए। जिससे दोनों को ज्यादा चोट नहीं आई। वहीं कार में सवार पांच वषीर््रय राधिका भी फाटक खुलने से बाहर गिर गई। जिससे वह भी सकुशल बच गई। राधिका को हादसे में खरोंच तक नहीं आई। भागचंद अपने परिवार के साथ केकड़ी के ही प्रान्हेड़ा गांव में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गया था। भागचंद की दोनों पत्नियां, बेटा और बेटी भी साथ ही थे। भागचंद एक महीने पहले ही दूसरी पत्नी नाता लेकर आया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.