City News : दिल्ली में महिला का शव मिला, गर्दन पर चोट के निशान

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 03:17:50 PM
City News : Woman's body found in Delhi, injury marks on her neck

नयी दिल्ली |  पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में बृहस्पतिवार को 25 वर्षीय एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस के मुताबिक, महिला की गर्दन पर कुछ निशान हैं, जिनसे ऐसा प्रतीत होता है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गयी है। एक स्थानीय व्यक्ति ने शव देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी।दिल्ली के द्बारका इलाके के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया कि शव मोहन गार्डन थाने के भगवती उद्यान इलाके में मिला था।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि महिला की गर्दन पर ऐसे निशान थे, जिससे प्रतीत होता है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गयी है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा, ''परिस्थितियों के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी जांच कर रही है ताकि हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान की जा सके । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.