RAS परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी अभ्यर्थियों को सीएम अशोक गहलोत ने दी बधाई, बोले -आपकी सफलता की कहानी सोशल मीडिया के जरिये पूरे देश तक पहुंच रही है..!

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 05:03:23 PM
CM Ashok Gehlot congratulated all the candidates who passed the RAS exam, said – Your success story is reaching the entire country through social media..!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शनिवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग की आरएएस-2018 में चयनित हुए सभी सफल उम्मीदवारों को बधाई दी है। गहलोत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि RAS परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी अभ्यर्थियों की मेहनत का परिणाम है कि वो प्रदेश और देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक में सफल हो सके। मैं इन सभी अभ्यर्थियों को बधाई एवं शुभकानाएं देता हूं।

 

RAS परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी अभ्यर्थियों की मेहनत का परिणाम है कि वो प्रदेश और देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक में सफल हो सके। मैं इन सभी अभ्यर्थियों को बधाई एवं शुभकानाएं देता हूं। — Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) July 17, 2021

अशोक गहलोत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी सफल उम्मीदवारों की सफलता की कहानियां मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से सभी तक पहुंच रही हैं और अन्य विद्यार्थियों को प्रेरित कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि RAS में चयनित हुए सफाईकर्मी, दिव्यांग, आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों एवं अन्य विषम परिस्थियों के बावजूद सफल हुए अभ्यर्थियों को मैं विशेष तौर पर बधाई देता हूं जिन्होंने तमाम मुश्किल हालातों से लड़कर अपना मुकाम हासिल किया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.