Political Gossip: करौली हिंसा पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा- जहां बीजेपी की सरकार थी, वहां रामनवमी पर दंगे हुए थे

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 10:10:08 AM
CM Gehlot's big statement on Karauli violence, said - Where BJP government, there were riots on Ram Navami

जयपुर: करौली जिले के रामनवमी के दिन मुस्लिम बहुल इलाके में हिंदुओं द्वारा निकाले गए जुलूस पर हुए हमले को लेकर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश की अशोक गहलोत नीत कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजस्थान के। भाजपा ने करौली हिंसा के विरोध में न्याय यात्रा की घोषणा की थी।

लेकिन न्याय यात्रा शुरू होने से पहले ही भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी के लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीएम अशोक गहलोत ने अब खुद बीजेपी पर निशाना साधते हुए करौली में हिंदुओं के खिलाफ हुई हिंसा के लिए इंसाफ की मांग की है.


 
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां रामनवमी पर दंगे हुए. अशोक गहलोत ने दावा किया है कि राजस्थान में रामनवमी का पर्व सभी समुदायों के लोगों ने मिलकर मनाया. सीएम ने ट्वीट कर यह भी कहा है कि अगर राजस्थान में कोई कुछ करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि गहलोत शायद भूल गए होंगे कि करौली में जहां हिंदुओं पर हमले हुए और उनकी दुकानें जलाई गईं, वहां बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस की सरकार है और गहलोत खुद सीएम हैं.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.