बेंगलुरु की तुलना आतंकवादी गतिविधियों के केन्द्र से करना शहर का अपमान: HD Kumaraswamy

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Sep 2020 10:46:03 PM
Comparing Bengaluru to the center of terrorist activities is an insult to the city: HD Kumaraswamy

बेंगलुरु। जद(एस) नेता एच डी कुमारस्वामी ने बेंगलुरू के आतंकवादी गतिविधियों को गढ़ बनने के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के दावे पर मंगलवार को कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे शहर का 'अपमान' बताया। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने सूर्या का नाम लिये बगैर भाजपा से आग्रह किया कि वह संबंधित व्यक्ति से ''बेतुकी'' टिप्पणी के लिये माफी मांगने को कहे।

उन्होंने चिता व्यक्ति की कि यह बयान बेंगलुरु के विकास को पचा नहीं पा रही उत्तर भारत की राजनीतिक लॉबी के षडयंत्र का हिस्सा हो सकता है।कुमारस्वामी ने ट्वीट किया, ''भाजपा के किसी अपरिपक्व का बयान कि बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का अड्डा बन गया है, इस शहर का अपमान है। मैंने संवाददाता सम्मेलन के दौरान इस बयान का बचाव करने को लेकर मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के चेहरे पर असहजता देखी। यह अपरिपक्व बयान भाजपा के वरिष्ठों का भी अपमान है।''

गौरतलब है कि भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने रविवार को दावा किया था कि बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का केन्द्र बन गया है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से शहर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी का स्थायी प्रभाग स्थापित करने का अनुरोध किया था। भाजपा के युवा मोर्चे का अध्यक्ष बनने के अगले दिन सूर्या ने कहा था कि भारत की 'सिलिकॉन वैली' बेंगलुरू में हाल ही में कई आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश हुआ है। आतंकवादी समूह इस शहर को आतंकी गतिविधियों के अड्डे के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं। वहीं, येदियुरप्पा ने सोमवार को सूर्या के बयान से किनारा कर लिया। हालांकि, उन्होंने शहर में एनआईए के प्रभाग की स्थापना की जरूरत का समर्थन किया।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.