कांग्रेस ने राजग के घटक दलों पर लगाया ये आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jul 2020 03:08:37 PM
Congress accuses NDA constituents

पटना। बिहार कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के बढते संक्रमण के बावजूद प्रदेश में सत्तारूढ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को तय समयसीमा के अंदर कराने के लिए लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने यहां कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इसके बावजूद सरकार को जितना सचेत होकर तैयारी करनी चाहिए वह नहीं की जा रही है।

राजग के घटक दलों के इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे होने से संक्रमण के खिलाफ लड़ाई कहीं न कहीं कमजोर होती दिखाई पड़ रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का आंकड़ा भी बताता है कि हाल के दिनों में संक्रमितों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है, जो चिता का विषय है।

इसी तरह पिछले एक महीने में कंटेनमेंट क्षेत्र में चार गुना की वृद्धि हुई है। श्री कुमार ने कहा कि जनता के हित में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तय समय सीमा के अंदर विधानसभा चुनाव कराने की अपनी जिद को त्याग कर स्वास्थ्य विभाग पर ध्यान देना चाहिए।

सरकार की पहली जिम्मेवारी आम लोगों के जान-माल की सुरक्षा करना है। उन्होंने सभी दलों से राजनीतिक भावना से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री श्री कुमार से मिलकर कोरोना संक्रमितों की जांच में तेजी लाने के साथ ही समुचित व्यवस्था किए जाने का आग्रह किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.